Indian Website:-Get new current news,Gadgets,Blogger templates,create a free blog,get gov.latest updates,tips & trick

Tuesday 5 March 2019

Realme 3 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर -One India07


Realme ने सोमवार को भारतीय बाजार के लिए Realme 3 की घोषणा की। यह 2019 के लिए कंपनी का पहला नया स्मार्टफोन है, और इसका लक्ष्य कंपनी के "स्टाइल मीट पावर" के दर्शन को आगे बढ़ाना है। Realme 3 इस शब्द के सभी अर्थों में है जो Realme 2 के लिए डिज़ाइनर से हार्डवेयर और सॉफ़्टवेयर तक एक उत्तराधिकारी है। यह बाहर की तरफ एक यूनीबॉडी डिज़ाइन और ग्रेडिएंट रंगों के साथ एक ओसड्रॉप डिस्प्ले को प्रदर्शित करता है, जबकि नए हेलियो P70 चिपसेट और अंदर की तरफ एक बीफि 4,230mAh की बैटरी मिलती है।


Realme 3 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर -One India07
https://oneindia07.blogspot.com/

Realme 3 सैमसंग गैलेक्सी M20, Honor 8C और Redmi Note 7 को भारत में बिक्री के लिए जाने पर पसंद करेगा। Realme 3 के साथ, कंपनी एक ऑल-राउंडर का उपयोग कर रही है जो कुछ शक्तिशाली हार्डवेयर और बैटरी जीवन के साथ एक आकर्षक डिजाइन का दावा करता है। यहां नए Realme 3 के कुछ प्रमुख स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में बताया गया है।

Realme 3 विनिर्देशों:


डिस्प्ले: Realme 3 में 19: 9 आस्पेक्ट रेश्यो वाली 6.2 इंच की HD + (1520x720) डिस्प्ले है
प्रोसेसर: यह 2.1GHz ऑक्टा-कोर Helio P70 चिपसेट द्वारा संचालित है

रैम: डिवाइस को 3GB और 4GB रैम के साथ पेश किया जाएगा

इंटरनल स्टोरेज: 3GB रैम वर्जन में 32GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा, जबकि 4GB रैम वैरिएंट में 64GB इंटरनल स्टोरेज मिलेगा

रियर कैमरा: Realme 3 में 13MP + 2MP का डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। प्राइमरी कैमरा में f / 1.8 अपर्चर, PDAF और 5P लेंस मिलता है, जबकि सेकेंडरी कैमरा का इस्तेमाल डेप्थ सेंसिंग के लिए किया जाएगा

फ्रंट कैमरा: फ्रंट फ्रंट पर, Realme 3 में 13MP का f / 2.0 कैमरा मिलता है
बैटरी: हैंडसेट में 4,230mAh की बैटरी है

सॉफ्टवेयर: यह एंड्रॉइड पाई-आधारित ColorOS 6.0 के साथ जहाज करता है
www.mysmartprice.com/


Realme 3 विशेषताएं:


- Realme 3 एक नई डिज़ाइन लैंग्वेज को टाल देता है, जो एक प्लास्टिक यूनिबॉडी को वापस देखता है जो सीमलेस रूप से फ्रेम के चारों ओर घूमता है और सामने की तरफ ग्लास पैनल से मिलता है। रियर पैनल को डायनामिक ब्लैक और रेडिएंट ब्लू में एक ढाल रंग भी मिलता है। एक ठोस काले रंग का विकल्प भी उपलब्ध है।

- Realme 2 Pro और Realme U1 की तरह, Realme 3 में सामने की तरफ एक डिसड्रॉप डिस्प्ले मिलता है, जिसका अर्थ है कि इसमें एक छोटी-सी स्टेप notch मिलती है। Notch, Realme 2 पर विस्तृत, iPhone X- जैसे पायदान की तुलना में बहुत छोटा और कम दखल देने वाला है। यह एक आसान फॉर्म फैक्टर के साथ-साथ एक बड़ी स्क्रीन रियल एस्टेट के लिए बड़े डिस्प्ले की अनुमति देता है। Realme 3 में 88.3 प्रतिशत स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात है।

- कैमरे के साथ पेश किया जा रहा एक नया फीचर नाइटस्केप है, जिसका उद्देश्य बेहतर कम रोशनी वाली फोटोग्राफी की पेशकश करना है। नाइटस्केप मोड में, मंद रोशनी वाले वातावरण में अधिक प्रकाश प्रदान करने के लिए कैमरा एक लंबा एक्सपोजर शॉट लेगा। एक नया क्रोम बूस्ट मोड भी है जो किसी दृश्य को पहचानने और बेहतर गतिशील रेंज और संतुलित प्रदर्शन की पेशकश करने के लिए एआई का उपयोग करता है।
www.suggestphone.com/


- Realme 3 नया Helio P70 चिपसेट पर चलने वाला दूसरा Realme फोन है। पहला Realme U1 था और हमारी समीक्षा में इसने बहुत तेज़ और तेज़ प्रदर्शन की पेशकश की। Helio P70 चिपसेट अपने पूर्ववर्ती की तुलना में बेहतर प्रदर्शन और अधिक शक्ति दक्षता प्रदान करता है, और Realme अपनी क्षमताओं की तुलना स्नैपड्रैगन 660 चिपसेट से भी कर रहा है।

- Realme 3 एंड्रॉइड पाई आउट-ऑफ-द-बॉक्स पर आधारित नए ColorOS 6.0 पर चलने वाला कंपनी का पहला डिवाइस भी है। नए सॉफ्टवेयर का उद्देश्य कम ब्लोटवेयर और बेहतर दृश्य डिजाइन के साथ एक क्लीनर अनुभव प्रदान करना है। ColorOS 6.0 ऐप ड्रॉअर के साथ-साथ नया एंड्रॉइड P जेस्चर नेविगेशन फ़ीचर भी लाता है। आपको मोटो राइड मोड और गेम स्पेस भी मिलता है।

Realme 3 की भारत में कीमत और उपलब्धता:


Realme 3 एक सुंदर प्रतिस्पर्धी मूल्य के साथ आता है जो 3GB रैम और 32GB इंटरनल स्टोरेज के साथ बेस मॉडल के लिए 8,999 रुपये से शुरू होता है। 4GB / 64GB वैरिएंट की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है और दोनों मॉडल रेडिएंट ब्लू और डायनामिक ब्लैक ग्रेडियंट रंगों में उपलब्ध होंगे।

Realme 3 की बिक्री 12 मार्च को दोपहर 12 बजे फ्लिपकार्ट पर होगी। कंपनी डिवाइस को ऑफलाइन रिटेल स्टोर में लॉन्च कर सकती है, लेकिन अभी इसकी उपलब्धता पर कोई शब्द नहीं है। फ्लिपकार्ट पर, ग्राहक एचडीएफसी कार्ड के माध्यम से या ईएमआई पर 500 रुपये की छूट पा सकते हैं। Realme 3 को खरीदने पर Reliance Jio ग्राहक 5,300 रुपये का लाभ भी उठा सकते हैं।
Also Read....डिजिटलमार्केटिंग
Also Read....make money online

2 comments:

  1. Great Article
    Visit : https://thechineseinterpreter.com/09899312998-top-57-chinese-translator-surat/
    Visit : https://thechineseinterpreter.com/chinese-russian-translator-ahmedabad/
    Visit : https://thechineseinterpreter.com/top-53-chinese-translator-delhi-russian-translation-delhi-korean-interpreter-delhi/

    ReplyDelete