Indian Website:-Get new current news,Gadgets,Blogger templates,create a free blog,get gov.latest updates,tips & trick

Thursday 7 March 2019

अपने फेसबुक वीडियो को कैसे मोनेटाइज करें-One India07

हालांकि फेसबुक उन रचनाकारों के साथ एक राजस्व विभाजन नहीं करता है जो अपने वीडियो अपलोड करते हैं, फिर भी आप फेसबुक पर अपने वीडियो पर पैसे कमा सकते हैं और उन्हें अन्य तरीकों से मुद्रीकृत कर सकते हैं। इस वीडियो में मैं आपको एक संक्षिप्त अवलोकन देता हूं कि कैसे आपके वीडियो को फेसबुक पर विमुद्रीकृत किया जाए, यहां तक ​​कि उनके साथ विज्ञापन राजस्व विभाजन के बिना भी।

Facebook वीडियो देखे जाने के विज्ञापन कैसे काम करते -one india07
image credit:-https://steemitimages.com/


आप में से एक, डेविड टर्नर, ने वास्तव में मेरे फेसबुक पेज पर टिप्पणी की और यह प्रश्न पूछा। खैर, यह वास्तव में एक सवाल नहीं है, पूर्व कथन की तरह। "मुझे लगता है कि फेसबुक के पास YouTube निर्माताओं को अपने मंच पर आकर्षित करने के लिए एक लंबा रास्ता तय करना है। एक के लिए, अपलोड समय बहुत अधिक लंबा है। वे रचनाकारों के लिए कोई साझा राजस्व भी प्रदान नहीं करते हैं। ”और यह वास्तव में सच है। वैसे भी इस रिकॉर्डिंग के अनुसार, फेसबुक वर्तमान में उन रचनाकारों के साथ एक राजस्व विभाजन नहीं करता है जो वीडियो और सामग्री या कुछ और अपने मंच पर अपलोड करते हैं।

आप पैसा कमा सकते हैं, लेकिन यह एक बिजनेस मॉडल लेता है।


जब तक आप बहुत कम हाई प्रोफाइल कंपनियों में से एक हैं, जो हर महीने अपने प्लेटफॉर्म पर विचारों के bazillions की तरह हो रही हैं। लेकिन आप निश्चित रूप से अभी भी अपने फेसबुक वीडियो से पैसे कमा सकते हैं। आपको बस एक अलग बिजनेस मॉडल की जरूरत है। YouTube- बहुत सारे निर्माता, वे केवल AdSense के लिए डिफ़ॉल्ट हैं, है ना? और वे वैसे ही हैं, जैसे, मैं अपने वीडियो YouTube पर डालने जा रहा हूं। यह मेरा काम है, और YouTube का काम किसी तरह मुझे इसके लिए भुगतान करना है।


मैं YouTube पर भुगतान क्यों कर सकता हूं?

YouTube से भुगतान करने का एकमात्र कारण यह है कि आपके दर्शक आपके वीडियो देख रहे हैं और एक विज्ञापनदाता का भुगतान कर रहे हैं, जो तब YouTube का भुगतान करता है, जो तब आपके साथ विभाजन करता है। जिस तरह से मैं इसे देखता हूं, अगर दर्शक किसी को भुगतान करने जा रहे हैं - वैसे भी, क्यों मैं सिर्फ अपने उत्पादों को लाने और सीधे उन लोगों को बेचने नहीं है। इसलिए मैं यहां वीडियो बनाने वालों के साथ काम करता हूं। मैं AdSense लेता हूं, मुझे यह पसंद है, आप जानते हैं। यह शीर्ष पर अच्छा है, शीर्ष पर चेरी, कुछ इस तरह से। 
Facebook वीडियो देखे जाने के विज्ञापन कैसे काम करते-one india07
www.onlinetaskjob.com/

फेसबुक पर सीधे अपलोड करने के क्या फायदे हैं?

मैं अपने वीडियो फेसबुक पर अपलोड करता हूं क्योंकि यह मेरी मुफ्त ई-पुस्तक के लिए ईमेल साइन अप, "द सीक्रेट टू बिल्डिंग योर यूट्यूब ऑडियंस" की तरह उत्पन्न करने में मदद करता है। इस वीडियो के नीचे, YouTube या फ़ेसबुक पर, यदि आप इसे देख रहे हैं, तो इसका एक लिंक नीचे दिया गया है। कभी-कभी वीडियो में एक भुगतान किया गया उत्पाद प्लेसमेंट भी होता है, चाहे वह मेरे खुद के उत्पाद हों, जो मैं बेच रहा हूं, जैसे कि मेरी ईबुक, "30 डेज़ टू ए बेटर यूट्यूब चैनल" जो वास्तव में आपके चैनल बनाने की 30 दिन की प्रक्रिया से गुजरता है, जैसा कि बहुत ही सराहनीय है मुमकिन।

या यह एक प्रायोजक का एक उत्पाद है जिसे मैं आपके पास जा सकता हूं और कह सकता हूं, हे, मैं आपको YouTube पर डाल सकता हूं, लेकिन मैं उस वीडियो को फेसबुक पर भी डाल सकता हूं जहां ये लोग इसे देखेंगे। और यह एक अतिरिक्त प्लस, अतिरिक्त पर्क लाभ है, जिससे प्रायोजक के लिए पसंद करना आसान हो जाता है, हां, मैं यह सौदा करना चाहता हूं। या हे, मैं फेसबुक भी नहीं जानता, मैं इसके लिए अतिरिक्त भुगतान करना चाहता हूं।
फेसबुक विडियो पर Ads कैसे लगाये-one india07


यह वास्तव में आपके व्यवसाय मॉडल के आसपास और आपके द्वारा विकसित की जा रही सामग्री के आसपास बस नीचे आता है। अब मैं आप में से बहुत से लोगों को जानता हूं, जैसे आपका लक्ष्य YouTube पर पूरा समय देना है। और अगर वह एक लक्ष्य है जो आपके पास है, तो मेरे पास वास्तव में बहुत जल्द ही आने वाला है। इसे "आपका पूर्णकालिक कैरियर में YouTube चालू करें" कहा जाता है। और यह आपके चैनल के आसपास एक बिजनेस मॉडल विकसित करने की सटीक प्रक्रिया के माध्यम से चलेंगे। यह केवल AdSense से बड़ा है। ताकि आप केवल यह नहीं खेल रहे हैं, ओह, मुझे और अधिक विचार और इन अधिक ग्राहकों की आवश्यकता है, और मुझे इस ब्रांड को प्राप्त करने की आवश्यकता है, मुझे बस इस अगले प्रायोजक को बढ़ावा देने की आवश्यकता है।


वह खेल थका देता है, कम से कम यह मेरे लिए करता है। और अपेक्षाकृत छोटे दर्शकों पर भी, आप ऐसा कर सकते हैं। यह जल्द ही बाहर आ रहा है यदि आप इसके बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं, जब यह सामने आता है, तो बस उस निशुल्क ईबुक, "द सीक्रेट टू बिल्डिंग योर यूट्यूब ऑडियंस" प्राप्त करके मेरी ईमेल सूची के लिए साइन अप करें। या बस VideoCreators.com पर जाएं और वहां इसके लिए साइन अप करें। , और मैं आपको उस पाठ्यक्रम के बारे में बहुत जल्द जानकारी भेजूँगा जब वह बाहर आ रहा होगा।

और यदि आप ध्यान दे रहे हैं, तो शायद आपने देखा है कि मैं इस वीडियो को मुद्रीकृत करने के लिए उन सटीक सिद्धांतों का उपयोग कर रहा हूं, जो मेरे YouTube दर्शकों और AdSense के बाहर फेसबुक पेज पर मौजूद लोगों दोनों के लिए हैं। मैं वास्तव में नीचे दिए गए टिप्पणियों में आप लोगों से सुनने के लिए उत्सुक हूं कि आप अपनी सामग्री का मुद्रीकरण कैसे करते हैं, चाहे वह फेसबुक पर हो, या यहां तक ​​कि इंस्टाग्राम, या ट्विटर, या फेसबुक, या स्नैपचैट, जो भी हो। आप अपनी सामग्री का मुद्रीकरण कैसे करते हैं, AdSense पर होना चाहिए। आप लोगों से पढ़ने की आशा है।

फेसबुक विडियो पर Ads कैसे लगाये-One India07
www.technicalsmartsupport.com


यदि यह कुछ ऐसा है जिसमें आप रुचि रखते हैं, तो टिप्पणियों में अन्य विचारों को पढ़ें जो अन्य लोग वहां छोड़ रहे हैं। मैंने हर हफ्ते उनसे सीखा, जैसा कि आप लोग जानते हैं। मुझे पता है आप भी करेंगे। तो जाओ कि बाहर की जाँच करें। और अगर यह वीडियो रचनाकारों के यहाँ पहली बार है, तो मुझे आपकी सदस्यता लेनी पसंद होगी। हम केवल उन लोगों की मदद कर रहे हैं जो आपके YouTube दर्शकों को विकसित करने में मदद करते हैं। आप एक संदेश फैला सकते हैं जो लोगों तक पहुंचता है और उनके जीवन को प्रभावित करता है।

9 comments:

  1. I’m really impressed with your writing skills and also with the layout on your weblog. Is this a paid theme or did you modify it yourself? Either way keep up the nice quality writing, it is rare to see a nice blog like this one today

    ReplyDelete
  2. It is very pleasant to read your article. I am attached since long time in this virtual world of Digital Marketing. I think it will be very helpful to others.
    We are both working in the same platform good luck.

    ReplyDelete
  3. Great Article
    Visit : https://thechineseinterpreter.com/09899312998-top-57-chinese-translator-surat/
    Visit : https://thechineseinterpreter.com/chinese-russian-translator-ahmedabad/
    Visit : https://thechineseinterpreter.com/top-53-chinese-translator-delhi-russian-translation-delhi-korean-interpreter-delhi/

    ReplyDelete
  4. We wanted to make you aware of the consequences of making these SEO Mistakes so that you can avoid them in the future.
    We understand that SEO can be quite challenging but if you know where to improve then it can make all the difference. Let’s tell you about the Top 6 SEO Mistakes to avoid in 2020.

    ReplyDelete
  5. Easy "water hack" burns 2 lbs OVERNIGHT

    Well over 160k women and men are trying a easy and SECRET "water hack" to drop 1-2 lbs every night while they sleep.

    It is very simple and it works with everybody.

    Here are the easy steps for this hack:

    1) Grab a drinking glass and fill it half glass

    2) Proceed to learn this awesome hack

    you'll be 1-2 lbs skinnier as soon as tomorrow!

    ReplyDelete
  6. i cant monetize my page facebook disabled my advertisement account :'(

    So how to promote my Hair Style blog now?

    ReplyDelete
  7. The best way to find such a company is by checking their application portfolio and downloading some of their apps to see whether the applications give the best user experience or not. If you find these two qualities in an android or iPhone app development company, don’t hesitate to hire them for your upcoming mobile development project

    ReplyDelete