Indian Website:-Get new current news,Gadgets,Blogger templates,create a free blog,get gov.latest updates,tips & trick

Monday 11 March 2019

Jio ने लाँच किये नए ऑफर और जुड़े कुछ नए features अब कर सकेगे ये काम आसानी से -one india07

आज के टाइम में लगभग सभी लोग jio sim का इस्तेमाल करते है अगर आप Reliance Jio का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए ये बहुत ही अच्छा पोस्ट हो सकता है यह तो आपको पहले ही पता होगा कि jio app में आप मुफ्त में 600 से ज्यादा टीवी चैनल देख सकते हैं। क्यूकि जियो कंपनी अपने ग्राहकों को मुफ्त में जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन देती है। 

Jio ने लाँच किये नए ऑफर और जुड़े कुछ नए features अब कर सकेगे ये काम आसानी से -one india07
https://i.ytimg.com/vi/ZnztxJql9I0/maxresdefault.jpg


आज के टाइम में लगभग सभी लोग jio sim का इस्तेमाल करते है अगर आप Reliance Jio का सिम इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए ये बहुत ही अच्छा पोस्ट हो सकता है यह तो आपको पहले ही पता होगा कि jio app में आप मुफ्त में 600 से ज्यादा टीवी चैनल देख सकते हैं। क्यूकि जियो कंपनी अपने ग्राहकों को मुफ्त में जियो ऐप का सब्सक्रिप्शन देती है। और इसके अलावा jio कंपनी यूजर्स को जियो टीवी, जियो सिनेमा और टीवी मैग्स,न्यूज़ और गेम की भी सुविधा दी जाती है। jio ऐप की मदद से यूजर्स न्यूज चैनल, इंटरटेनमेंट, एजुकेशन चैनल, इंफोटेनमेंट, किड्स, लाइफस्टाइल और बिजनेस चैनल फ्री में देख सकते हैं। जियो के सभी ऐप को कोई भी यूजर्स गूगल प्ले स्टोर से मुफ्त में डाउनलोड कर सकता है और 32 हिंदी HD channals का आनंद बहुत ही आसानी से उठा सकता हैं। परन्तु वो व्यक्ति jio sim का उपयोग करता हो और उसका फ़ोन 4G भी हो हलाकि jio के फ़ोन में भी इस सभी apps का आनंद उठा सकते है| इतना ही नहीं बल्कि jio apps के जरिए कई तरह के रीजनल चैनल्स को भी आसानी से देखा जा सकता है।

Jio ने लाँच किये नए ऑफर और जुड़े कुछ नए features अब कर सकेगे ये काम आसानी से -one india07
encrypted-tbn0.gstatic.com



Jio ने लाँच किये नए ऑफर और जुड़े कुछ नए features अब कर सकेगे ये काम आसानी से

क्या है jio का नया प्लान :-
दोस्तों जेसा कि हम सभी जानते है कि jio हर बार कोई ना कोई नए प्लान लाता रहता है अपने ग्राहक को लुभाने के लिए| और इस तरह ही रिलायंस जियो ने हाल में ही 149 रुपये का नया प्रीपेड प्लान पेश किया है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी हाई स्पीड डाटा का फायदा मिलेगा। इसके अलावा उपभोक्ता को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा भी प्रदान कि जाएगी। साथ ही रोजाना मुफ्त 100 एसएमएस का लाभ भी मिलेगा। वहीं, कंपनी के दो और प्लान भी मार्केट में उपलब्ध हैं, जिनमें रोजाना 1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता है।
Jio ने लाँच किये नए ऑफर और जुड़े कुछ नए features अब कर सकेगे ये काम आसानी से -one india07
i10.dainikbhaskar.com/


कंपनी के दो और प्लान भी बाज़ार में उपलब्ध हैं, जिनमें प्रतिदिन 1.5 जीबी डाटा का लाभ यूजर को मिलता है। कंपनी के इन दोनों प्लान की कीमत 400 रुपये से भी कम है। इनमें 349 और 399 रुपये वाले प्लान शामिल हैं। जियो के 349 रुपये वाले प्लान की वैधता 70 दिनों की है। इस प्लान में भी यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इसके साथ ही इस प्लान की वैधता के दौरान यूजर्स अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा भी उठा सकते हैं। साथ ही इस प्लान में यूजर्स को रोजाना मुफ्त 100 एसएमएस भी मिलता है। अब बात करते हैं 399 रुपये वाले प्लान कि जिसमें भी यूजर्स को रोजाना 1.5 जीबी डाटा का लाभ मिलता है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है, जिसमें यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और रोजाना 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है। आपको कोनसा प्लान अच्छा लगा कमेंट करके जरुर बतलाये

Thank you ....


4 comments:

  1. Great Article
    Visit : https://thechineseinterpreter.com/09899312998-top-57-chinese-translator-surat/
    Visit : https://thechineseinterpreter.com/chinese-russian-translator-ahmedabad/
    Visit : https://thechineseinterpreter.com/top-53-chinese-translator-delhi-russian-translation-delhi-korean-interpreter-delhi/

    ReplyDelete